Royal Enfield Himalaya 2021 Launched with Tripper Navigation - All Details

Highlights

  • Royal Enfield Himalayan launched with tripper navigation
  • 3 New Color option
  • New WindScreen
  • Price increase

2021 रॉयल एनफील्ड हिमालयन को लांच कर दिया गया है। जिसमे तीन नए कलर ऑप्शन के साथ ट्रीपर नेविगेशन का फीचर्स दिया गया है। तीन नए कलर ऑप्शन में ग्रेनाइट ब्लैक, मिराज सिल्वर और पाइन ग्रीन शामिल है। इसके अलावा पहले के तीन कलर रॉक रेड, लेक ब्लू और ग्रेवल ग्रे में भी उपलब्ध होगी। रॉयल एनफील्ड हिमालयन को आन रोड 2,36,286 के शुरुआती कीमत में लाया गया है .

cars (88).png

इस बाइक में कुछ नए बदलाव किये गए है जिसके वजह से पहले से और भी ज्यादा आकर्षक लग रही है . इसमें नए डिज़ाइन का मीटर कंसोल दिया गया है जिसमे टर्न बाई टर्न नेविगेशन गूगल मैप के जरिये देखने को मिलेगा। ब्लूटूथ के जरिये रॉयल एनफील्ड मोबाइल एप्प से कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी मदद से स्क्रीन पर इनकमिंग कॉल व मैसेज को देखा जा सकता है।

gallery-4.jpg

इस बाइक में विंडस्क्रीन को भी बदला गया है अब थोड़े बड़े आकार का विंडस्क्रीन लगाया गया है | इसके अलावा इस बाइक के सीट और पीछे वाले कैर्रिएर में भी बदलाव किये गए है। जिसके वजह से ये मोटरसाइकिल पहले से ज्यादा अच्छी लुक दे रही है।

cars (87).png

इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है 411 सी सी का सिंगल सिलिंडर , एयर कूल्ड , 4 स्ट्रोक , डिजिटल इलेक्ट्रॉनिक इग्नीशन इंजन दिया गया है जो की 24.3 बीएचपी का पावर और 32 न्यूटन मीटर का टार्क जेनेरेट करता है। इसमें 5 स्पीड तक गियरबॉक्स दिया गया है और केवल इलेक्ट्रिक स्टार्टर ही मिलता है। इस बाइक को ऑफ रोडिंग के लिए काफी जयदा पसंद किया जाता है।

Sponsors